July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने क्यों कहा कि उनके साथ धोखा हुआ

Sachchi Baten

Varanasi Lok Sabha: 

UP: वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी हिमांगी को हिंदू महासभा ने हटाया

-PM को लेकर चक्रपाणि महाराज ने कही ये बात

-अब किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी के निर्दलीय लड़ने की चर्चा

वाराणसी (सच्ची बातें)। वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव का दावा करने वाली किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी का नाम वापस ले लिया गया है। यहजानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से देते हुए अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने बताया कि यह कदम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में उठाया गया है।
इधर किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा है कि उनके साथ धोखा किया गया है। इसका सीधा आरोप वह स्वामी चक्रपाणि महाराज लगा रही हैं। देखिए उनका एक्स ट्विटर…
लोकसभा चुनाव की सियासी सरगर्मी के बीच स्वयं को चुनावी रण में शिखंडी बताने वाली महामंडलेश्वर हिमांगी सखी का नाम प्रत्याशियों की लिस्ट से हटा दिया गया है। इसकी घोषणा अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने मंगलवार को एक वीडियो जारी करके दी।
उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा के बैनर तले वाराणसी लोकसभा सीट पर उतारे गए प्रत्याशी को वापस लेने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही अन्य दलों से भी मैं निवेदन करता हूं कि प्रधानमंत्री के सम्मान में उनके समक्ष खड़े प्रत्याशी को हटा देना चाहिए। क्योंकि जब नरसिम्हा राव जब दक्षिण भारत से चुनाव लड़े थे, तब उनके सम्मान में सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशी हटा लिए थे। उस समय नरसिम्हा राव निर्विरोध चुन गए थे।
उन्होंने आगे कहा कि सभी पार्टियों का प्रधानमंत्री से वैचारिक मतभेद हो सकता है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में हमें निमंत्रण न मिलने का भी दुःख है। लेकिन यह सारी चीज़ें छोटी हो जाती हैं। जब हम व्यापक रूप से सोचते हैं। कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने देश ही नहीं, बल्कि दुनिया में जाकर देश का डंका बजाया है, देश के मान, सम्मान व गौरव बढ़ाया है। इसलिए निश्चित रूप से हम यह चाहते हैं कि सभी दल वाराणसी लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी वापस लें। वह अन्य जगहों से अपने प्रत्याशी खड़े करें, इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है।
इधर किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी को लेकर यह भी चर्चा है कि वह अब निर्दलीय ही चुनाव लड़ने वाली हैं। इन चर्चाओं में कितना दम है, यह आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.