July 19, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

आइआइटी छात्रा के बलात्कारियों के घर पर कब चलेगा बुलडोजर

Sachchi Baten

कांग्रेस ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

मिर्जापुर (सच्ची बातें)। अपने देश में न्याय का मानक एक नहीं है। सत्ता द्वारा संरक्षित लोगों के लिए अलग है, बेचारों के लिए अलग। तभी तो आइआइटी बीएचयू की छात्रा के साथ हुए रेप के आरोपियों के घरों पर अभी तक बुलडोजर नहीं चले। कांग्रेस ने जिला मुख्यालय प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। इसके माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार से पूछा गया है कि बनारस के बलात्कारियों के घर पर बुलडोजर कब चलेगा।

नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष शिवकुमार सिंह पटेल ने कहा कि घटनी पहली नवंबर 2023 की रात की है। घटना के दो-तीन दिन बाद ही सीसीटीवी फुटेज मिल गए थे। उसी समय तीनों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। भाजपा से जुड़े थे, इसलिए क्या।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के संसदीय क्षेत्र में काशी हिंदू विश्वविद्यालय जैसी संस्था में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीयों द्वारा आइआइटी की छात्रा काे बंदूक दिखाकर डरा कर रेप किया। इसके बाद खुलेआम मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार में आरोपित लग गए। इससे पता चलता है कि सरकार किस कदर अपराधियों को बचाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मांग है कि इन तीनों दरिंदों के घर पर शीघ्र बुलडोजर चलाया जाए। इनको संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। क्योंकि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार बिना किसी संरक्षण के नहीं कर सकते थे। इनकी पहचान पुलिस प्रशासन ने घटना के तीन बाद ही कर ली थी। कार्यक्रम में जिले भर से पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थे।

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.