July 23, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

अनुप्रिया पटेल ने सीएम योगी के गोरखपुर में क्या कह दिया कि होने लगी चर्चा

Sachchi Baten

पूरे प्रदेश में अपना दल (एस) की गूंज, लेकिन ये पड़ाव नहीं, हमें और आगे जाना है: अनुप्रिया पटेल

 

केंद्रीय मंत्री ने यश:कायी डॉ. सोनेलाल पटेल जी की जयंती पर 2 जुलाई को लखनऊ में आयोजित जयंती समारोह में बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं के पहुंचने का आह्वान किया

गोरखपुर, 13 जून (सच्ची बातें) । “अपना दल (एस) भावनाओं से बंधा हुआ एक परिवार है। यश:कायी डॉ. सोनेलाल पटेल जी ने अपने लाखों संघर्षशील साथियों के साथ कठिन तपस्या करके इसकी मजबूत नींव रखी। आज इसी नींव पर आपके त्याग व समर्पण की वजह से हमने एक मजबूत इमारत खड़ी की। आज पूरे प्रदेश में अपना दल एस की चर्चा है।”

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री व अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल जी ने बाबा गोरखनाथ की धरती गोरखपुर स्थित सर्किट हाउस में आयोजित पार्टी के पदाधिकारियों संग आयोजित बैठक में अपने संबोधन के दौरान यह विचार व्यक्त किया। श्रीमती पटेल ने कहा कि अपना दल (एस) में अपनापन है, तभी तो मात्र एक दिन की पूर्व सूचना पर जून की इस प्रचंड गर्मी में इतनी तादात में कार्यकर्ता इकट्ठे हुए। इनमें हर पीढ़ी नज़र आ रही है। आप सभी कार्यकर्ताओं के इसी प्रेम से हमें अपार ऊर्जा मिलती है।

श्रीमती पटेल ने रामपुर की स्वार सीट व मीरजापुर की छानबे विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में अपना दल एस की प्रचंड जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में अपना दल (एस) की गूंज है, लेकिन ये अपना पड़ाव नहीं है। हमें अभी और आगे जाना है। इसके लिए हमें हर दिन किसी न किसी को जोड़ना है। इसके लिए हमें यह भी बताना है कि अपना दल में अपनापन है। तभी हमारा कारवां बढ़ता रहेगा।

केंद्रीय मंत्री श्रीमती पटेल ने कहा कि 4 अगस्त 2022 को अपना दल एस को राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद अगले महीने 2 जुलाई को लखनऊ में यश:कायी डॉ. सोनेलाल पटेल जी का पहला जयंती समारोह भव्य तरीके से आयोजित होने जा रहा है। इस जयंती समारोह के लिए उन्होंने प्रदेश के हर कोने से कार्यकर्ताओं को लखनऊ पहुँचने का आह्वान किया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल ने कहा कि 2 जुलाई को लखनऊ में आयोजित होने वाली रैली में शामिल होने के लिए कार्यकर्तागण ट्रेन, बस एवं अपने निजी वाहनों से पार्टी के झंडा बैनर के साथ बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंचे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कौशल सिंह, राष्ट्रीय सचिव गिरजेश पटेल, प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव, व्यापार मंच के प्रदेश अध्यक्ष पुष्कर चौधरी, जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी, देवरिया जनपद के जिलाध्यक्ष संजय सिंह पटेल, कुशीनगर के जिलाध्यक्ष विनोद सिंह पटेल व महराजगंज जनपद के जिलाध्यक्ष नाथू सिंह पटेल सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारीगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विधि मंच के प्रदेश महासचिव नंदकिशोर पटेल ने किया।


अपील- स्वच्छ, सकारात्मक व सरोकार वाली पत्रकारिता के लिए आपसे सहयोग की अपेक्षा है। आप गूगल पे या फोन पे के माध्यम से 9471500080 पर स्वेच्छानुसार सहयोग राशि भेज सकते हैं।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.