July 19, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

विजय कुमार वर्मा सहकारी संघ लिमिटेड के सभापति निर्वाचित

Sachchi Baten

सभी पदों पर निर्विरोध हुआ चुनाव, शिव शरण सिंह बने उपसभापति

नगर पालिका परिषद चुनार से चेयरमैन पद के प्रबल दावेदार थे विजय कुमार वर्मा

दावेदारी से हटने का पुरस्कार माना जा रहा है यह पद


मिर्जापुर 13 जून (सच्ची बातें)। शहर के वासलीगंज स्थित जिला सहकारी संघ लिमिटेड मीरजापुर/सोनभद्र कार्यालय पर मंगलवार को संघ की प्रबंध कार्यकारिणी का निर्वाचन संपन्न हुआ। कार्यकारिणी के सभी पदों के लिए निर्विरोध निर्वाचन हुआ।

संघ के सभापति पद पर चुनार नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार वर्मा को सभापति चुना गया। शिव शरण सिंह को उपसभापति चुना गया।

प्रबंध कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में कोन से अल्पना सिंह, घोरावल से मनोज कुमार, छानबे से अरविंद कुमार सिंह, जमालपुर से विशाल सिंह, नारायणपुर से पंचम सिंह, मझवां से जय प्रकाश सिंह, राबर्ट्सगंज से अजीत कुमार सिंह, सीखड़ से शिव शरण सिंह, हलिया से लव कुमार, मिर्जापुर से विजय कुमार वर्मा, सोनभद्र से प्रतिभा सिंह को चुना गया।

इसके अलावा संघ से डेलीगेट का भी चुनाव संपन्न कराया गया। पैकफैड उत्तर प्रदेश सहकारी विधायी एवं निर्माण संघ लिमिटेड के लिए बृजभूषण सिंह, केंद्रीय भंडारण निगम नई दिल्ली के लिए हरिशंकर सिंह, जिला सहकारी बैंक लिमिटेड मीरजापुर के लिए राजेश कुमार एवं लव कुमार कोल, उत्तर प्रदेश सहकारी संघ लिमिटेड के लिए दिनेश कुमार वर्मा, उत्तर प्रदेश उपभोक्ता सहकारी संघ लिमिटेड लखनऊ लोक नारायण सिंह, उत्तर प्रदेश प्रोसेसिंग आयल एवं दाल संघ लिमिटेड लखनऊ दिनेश प्रताप सिंह को चुना गया।

संघ के लिए हुए चुनाव में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का एकतरफा दबदबा दिखाई दिया।

बता दें कि विजय कुमार वर्मा चुनार नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद के प्रबल दावेदार थे। उन्होंने नामांकन भी किया था, लेकिन पार्टी ने टिकट दूसरे को दे दिया। दावेदारी वापस लेने के लिए एक गुप्त समझौता हुआ था। वह शायद यही था।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.