July 16, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल सड़क दुर्घटना में घायल

Sachchi Baten

बाइक सवार युवकों को बचाने के प्रयास में मंत्री का वाहन आगे वाली गाड़ी से टकराया

-प्रयागराज जिले के मेजा के पास हुई दुर्घटना

-फिलहाल मंत्री खतरे से बाहर, घुटनों व बाए हाथ की कलाई में आई है चोट

-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन से की बात, ली स्वास्थ्य की जानकारी

मिर्जापुर (सच्ची बातें)। बुधवार 27 सितंबर को एक सड़क दुर्घटना में उत्तर प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा, उपभोक्ता संरक्षण व बाट माप विभाग के मंत्री आशीष पटेल घायल हो गए। घटना प्रयागराज जिले के मेजा के पास हुई। उनका इलाज मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल में कराया गया। उनके घुटनों व बाएं हाथ की उंगली में चोट आई है। घटना की सूचना मिलने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर अपने मंत्री आशीष पटेल से बात कर कुशल-क्षेम पूछा।

बताया गया कि प्रयागराज से दोपहर में वह मिर्जापुर आ रहे थे। मिर्जापुर में उनको कई कार्यक्रमों में शिरकत करनी थी। मेजा के पास उनके वाहन के सामने अचानक एक बाइक आ गई। उस पर सवार युवकों के बचाने के प्रयास में मंत्री की गाड़ी अपने ही काफिले में आगे चल रहे एक वाहन से टकरा गई।

 

 

उनको आनन-फानन में मिर्जापुर लाया गया। यहां मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर में जांच की गई। जांच में कोई अंदरूनी चोट सामने नहीं आई। मरहम पट्टी करने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। इसके बाद वह भरुहना चौराहा पर के पास स्थित सांसद अपना दल एस के जिला कार्यालय आए।

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले भर के पार्टी कार्यकर्ताओं सहित अन्य दलों के नेताओं व शुभचिंतकों का पार्टी कार्यालय पर पहुंचना शुरू हो गया। दूसरे जिलों से भी लोगों के आने का सिलसिला जारी है।

मंत्री आशीष पटेल ने बताया कि उनके वाहन के ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना टल गई। यदि वह इतनी तेजी से वाहन को न मोड़ता तो बाइक सवार युवक घायल हो जाते। उनको अपनी चोट की चिंता नहीं है। यह तो ठीक हो जाएगी। यदि बाइक सवार युवकों को कुछ हो गया होता तो उनको बहुत तकलीफ होती।

पार्टी कार्यालय पर मंत्री आशीष पटेल के स्वास्थ्य का हालचाल लेने के लिए पहुंचने वालों में मुख्य रूप से बनारस के रोहनिया के विधायक डॉ. सुनील पटेल, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिच रमाशंकर सिंह पटेल, नागेंद्र सिंह पटेल सहित मेघनाथ पटेल, अनिल सिंह पटेल, रविशंकर सिंह पटेल, राजदीप महाविद्यालय कैलहट के प्रबंधक इंजीनियर आरबी सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लालबहादुर सिंह, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन डॉ. जगदीश सिंह, बनारस के अपना दल एस जिलाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र पटेल, बनारस के ही पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकांत सिंह, लालबहादुर सिंह, पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल, रामबली सिंह, बंशनरायन सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान आदि थे।

बता दें कि 27 सितंबर को ही मंत्री आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है। उनकी पत्नी अनुप्रिया पटेल अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ केंद्र सरकार में राज्य मंत्री भी हैं।

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.