July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

पप्पू माली के नेतृत्व में जौनपुर में श्रद्धांजलि दी गई डॉ. सोनेलाल पटेल को

Sachchi Baten

 

गरीब-गुरबों के हक केे लिए आजीवन लड़ते रहे अपना दल संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल

जौनपुर (सच्ची बातें)। अपना दल एस पार्टी के संस्थापक यशःकायी डॉ. सोनेलाल पटेल की ण्यतिथि के अवसर पर मंगलवार को यहां जिला कार्यालय वाजिदपुर में जिलाध्यक्ष शिवनायक पटेल की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई । मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने संस्थापक को पुष्पांजलि अर्पित करके विनम्र श्रद्धांजलि दी।

अपने संबोधन में पप्पू माली ने कहा कि पार्टी के संस्थापक का जीवन देश के अति गरीब, जरूरतमंद, दलितों, पिछड़ों ,अल्पसंख्यकों और कमजोर तबके के लोगों के उत्थान के प्रति हमेशा समर्पित रहा। राष्ट्रीय सचिव ने उन्हें गरीबों, शोषितों ,वंचितों और किसानों का मसीहा बताया।

उन्होंने कहा कि वह एक महान चिंतक, समाज सुधारक और राष्ट्र के सच्चे हितैषी महापुरुष थे। उन्होंने समाज के गिरे, दबे -कुचले लोगों के जीवन को हमेशा ऊंचा उठाने का काम किया। किसानों तथा नौजवानों के हित के लिए अपने आप को न्योछावर कर दिया। डॉ. सोनेलाल के तप- त्याग, समर्पण की बदौलत उत्तर प्रदेश में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में अपना दल एस स्थापित है।

पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल संस्थापक के सपने को साकार कर रही हैं। शोषित वर्ग की आवाज को मजबूती से उठाकर लोकतंत्र को सशक्त बनाने का कार्य कर रही हैं। जिलाध्यक्ष शिवनायक पटेल ने बताया कि संस्थापक की विचारधारा को आत्मसात करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी को प्रथम स्थान पर लाने के लिए कार्यकर्ता और पदाधिकारी दृढ़ संकल्पित हैं। संचालन व्यापार मंच के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने किया।

इस अवसर पर जयप्रकाश पटेल, संजय निषाद, मानसिंह पटेल, मनोज पटेल, संतोष बेन बंसी, राकेश पाठक, संजय यादव, मंगला प्रसाद गौतम, तारकनाथ मौर्य आदि उपस्थित रहे।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.