July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

देश की जनता मोदीजी की हैट्रिक लगाने जा रही है: अनुप्रिया पटेल

Sachchi Baten

एनडीए की समन्वय बैठक में अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं से कहा-  आपकी मेहनत से ही 400 का लक्ष्य प्राप्त होगा

 

-लोकसभा चुनाव को लेकर अनुप्रिया पटेल के दौरे हुए तेज

मिर्जापुर (सच्ची बातें)। “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने देश में न कोई दूसरा नाम है और न ही कोई अन्य विकल्प है। देश के मतदाताओं ने मन बना लिया है कि मोदीजी जी की हैट्रिक लगने जा रही है। ” केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को जनपद के ग्राम धनैता के एसपी ग्लोबल स्कूल, ग्राम हासीपुर के एसबी सिंह विधि महाविद्यालय, ग्राम सीखड़ में ब्रह्मदेव सिंह जी के आवास पर एनडीए की समन्वय बैठकों के दौरान ये विचार व्यक्त किए। उन्होंने ग्राम अदलपुरा के साक्षी लॉन व ग्राम रुदौली के मॉडल इंटर कॉलेज में एनडीए समन्वय बैठक को संबोधित किया।

अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि लोक सभा चुनाव में एनडीए 400 सीटों के साथ जीत तो रहा है, लेकिन हमें इस जीत को शानदार बनाना है। हर सीट पर भारी अंतर से जीत दर्ज करनी है।

श्रीमती पटेल ने कहा कि मोदी जी के 400 के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। हमारे लिए एक-एक सीट महत्वपूर्ण है। इसमें आप जैसे कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। श्रीमती पटेल ने आग्रह किया कि 2014 और 2019 की तरह इस बार भी हमें अपने बूथ को भारी अंतर से जीतना है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा 2024 के इस चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के रूप में तीसरी बार चुनावी मैदान में हूं। उन्होंने भाजपा व अपना दल एस के समस्त शक्ति केंद्र संयोजक, सेक्टर एवं बूथ पदाधिकारियों को 10 वर्ष के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव हेतु कमर कसने की अपील की।

उन्होंने कहा कि आप लोग  अपने-अपने बूथ पर लोगों से सम्पर्क करें और आपकी मेहनत की बदौलत ही चुनाव में पहले से ज्यादा शानदार प्रदर्शन होगा, यह मुझे विश्वास है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रमोद पांडेय व जोन अध्यक्ष रामसहाय सिंह ने की। इस दौरान भाजपा विधानसभा प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन डॉक्टर जगदीश सिंह पटेल, ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र कुमार सिंह, जिला पंचायत सदस्य केके सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अनिल सिंह पटेल, जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल, विधानसभा अध्यक्ष धनंजय सिंह पटेल, विद्यालय निदेशक प्रकाश सिंह सहित भाजपा व अपना दल एस के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.