July 20, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

सत्यपाल मलिक ने फिर बोला पीएम मोदी पर हमला, जानिए इस बार क्या कहा…

Sachchi Baten

पुलवामा के शहीद सैनिकों की लाशों पर लड़ा गया 2019 का चुनाव

 

 

जांच होती तो तत्कालीन गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देना पड़ता इस्तीफा, कई अधिकारी होते जेल में

 

सत्यपाल मलिक ने सरकार बदलने की अपील की जनता से, चेताया कि 2024 में चूके तो फिर वोट देने का नहीं मिलेगा मौका

 

अलवर (राजस्थान)। जम्मू -कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पुलवामा के शहीद सैनिकों की लाशों पर लड़ा गया। अगर इस मामले में जांच होती तो तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ सिंह को इस्तीफा देना पड़ता। मलिक ने दावा किया कि उन्होंने घटना के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सूचित किया था, लेकिन मोदी ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था।

 

सत्यपाल मलिक ने सत्यपाल मलिक ने लोगों से केंद्र की मौजूदा सरकार को बदलने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता ही इस सरकार को हटा सकती है। यदि 2024 में चूके तो इसके बाद आपको वोट देने का मौका नहीं मिलेगा।

 

सत्यपाल मलिक ने रविवार 21 मई को राजस्थान के अलवर  जिले के बानसूर में एक कार्यक्रम में कहा कि पुलवामा घटना की जांच नहीं हुई थी। अगर जांच होती तो तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ सिंह को इस्तीफा देना पड़ता और कई अधिकारी जेल में होते, लिहाजा सरकार ने जांच नहीं कराई।

 

जम्मू-कश्मीर से संबंधित मुद्दों पर मुखर रहे सत्यपाल मलिक
पहले भी राज्यपाल मलिक जम्मू-कश्मीर से संबंधित मुद्दों को लेकर मुखर रहे हैं और केंद्र के तीन कृषि कानूनों (अब निरस्त) के विरोध के दौरान प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया था। मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी, 2019 को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

 

पीएम मोदी ने चुप रहने के लिए कहा

सत्यपाल मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री जिम कॉर्बेट राष्ट्रीय उद्यान में अपनी शूटिंग कर रहे थे। जब वह वहां से बाहर आए तो मुझे फोन आया। मैंने उनसे कहा कि हमारे सैनिक मारे गए हैं और वे हमारी गलती से मारे गए हैं। इसलिए उन्होंने मुझे चुप रहने के लिए कहा और इस विषय पर बात नहीं करने को कहा।

 

उन्होंने उद्योगपति गौतम अडाणी के मुद्दे को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। आरोप लगाया कि इनके साथ अडाणी हैं, इन्होंने तीन साल में इतनी दौलत जमा कर ली कि देश के सबसे अमीर व्यक्ति हो गए।

 

गोवा के राज्यपाल होने के दौरान कही ये बात

सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘संसद में जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूछा कि अडाणी को मिले ये 20 हजार करोड़ रुपये कहां से आए तो प्रधानमंत्री जवाब नहीं दे पाए। सत्यपाल मलिक का दावा है कि जब मैं गोवा का राज्यपाल था तो मैंने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार की शिकायत प्रधानमंत्री से की और नतीजा ये निकला कि मुझे हटा दिया और गोवा के मुख्यमंत्री को नहीं हटाया गया। उन्होंने पीएम पर आरोप लगाया कि वे अपनी नाक के नीचे भ्रष्टाचार कराते हैं और उसमें इनकी हिस्सेदारी होती है और पूरी रकम अडाणी को जाती है।

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.