July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

IPL : मिर्जापुर जिला के भड़ेवल गांव निवासी क्रिकेटर तेजवीर सिंह का आइपीएल में चयन

Sachchi Baten

 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में प्रैक्टिस बॉलर के रूप में चयनित

जमालपुर सहित पूरे जनपद का नाम किया रौशन

भड़ेवल गांव में जश्न का माहौल, बधाइयों का तांता

राजेश दुबे, जमालपुर, मिर्जापुर (सच्ची बातें) । मिर्जापुर जनपद के जमालपुर ब्लॉक अंतर्गत भड़ेवल गांव निवासी क्रिकेटर तेजवीर सिंह का आइपीएल के लिए चयन हो गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में बतौर प्रैक्टिस बॉलर के रूप में अभी चयनित हुए हैं। इसकी खबर मिलते ही पूरे गांव में जश्न का माहौल है। लोग एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं।
श्रीकांत सिंह के पुत्र तेजवीर सिंह की प्रारम्भिक शिक्षा गांव के ही पूर्व मध्य पूर्व माध्यमिक विद्यालय भड़ेवल से ही हुई है। नौवीं से बारहवीं तक बनारस के राजकीय क्वींस कॉलेज में पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने मुंबई के लिए डीवाई पाटिल स्टेडियम में क्रिकेट का अभ्यास करना प्रारंभ कर दिया। उनके मुख्य कोच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य विजय दहिया रहे।
इस वर्ष 2023 के इंडियन प्रीमियर लीग के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में प्रैक्टिस बॉलर के रूप मे चयनित होने से गांव सहित अगल-बगल के गांवों में में खुशी का माहौल है।
श्रीकांत सिंह, सुजीत सिंह, अजय सिंह, मदन सिंह, कल्लू सिंह, धीरज सिंह,  श्रवण सिंह, सुरेन्द्र सिंह सहित आकाश दुबे, नितेश द्विवेदी, अतुल तिवारी, जोशी पटेल आदि ने बधाई दी है।

Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

1 Comment
Leave A Reply

Your email address will not be published.