July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

राजा भइया उर्फ रघुराज प्रताप सिंंह का पत्नी भानवी सिंह से होगा तलाक ?

Sachchi Baten

 

राजा भइया व उनकी पत्नी के बीच तलाक के केस की सुनवाई सोमवार को

 

-भानवी सिंंह व राजा भइया के भाई अक्षय प्रताप सिंह के विवाद मेंं राजा भइया द्वारा भाई का साथ  देना बना विवाद का मुख्य कारण

 

-दिल्ली की साकेत कोर्ट में दायर किया गया है तलाक का मामला

 

लखनऊ (सच्ची बातें) । प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा से बाहुबली विधायक राजा भइया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह व पत्नी भानवी सिंह के बीच शादी के  27 साल बाद तलाक हो जाएगा ? इसके लिए गत वर्ष 19 नवम्बर को दिल्ली की साकेत कोर्ट में वाद दायर किया है। इसकी सुनवाई सोमवार 10 अप्रैल को होनी है। राजा भइया व भानवी सिंह के दो बेटे और दो बेटियां हैं।

 

 

पति-पत्नी के बीच विवाद का मुख्य कारण राजा भैया के भाई अक्षय  प्रताप सिंह गोपालजी हैं। भानवी सिंह ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ उनका फर्जी हस्ताक्षर करके उनकी कंपनी के शेयर पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए कुल सात लोगों पर एफआइआर दर्ज कराई थी। इस  प्रकरण में राजा भइया पत्नी के बजाय अक्षय प्रताप का साथ दे रहे हैं। राजा भइया व उनकी पत्नी के रिश्तों में आई दरार का मुख्य कारण यही बताया जा रहा है।

 

बीते फरवरी में राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह ने अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया पर फर्जीवाड़े का केस दर्ज करा दिया था। इसके बाद तमाम तरह की चर्चाओं के बीच राजा भैया ने बयान दिया था कि वह हर परिस्थिति में अपने भाई अक्षय प्रताप सिंह के साथ हैं। उनके लिए पत्नी से टक्कर ले सकते हैंं।

 

भानवी कुमारी सिंह के आवेदन पर पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 420, 468, 471, 109 और 120बी के तहत एफआइआर दर्ज की है। राजा भैया का मानना है कि कोई फर्जीवाड़ा नहीं हुआ है। पुलिस की जांच में सब स्पष्ट हो जाएगा।

 

 

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.