July 19, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में मिर्जापुर में प्रदर्शन

Sachchi Baten

मिर्जापुर जिला मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

मिर्जापुर (सच्ची बातें)। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के विरोध में पार्टी द्वारा मिर्जापुर में भी प्रदर्शन किया गया। जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रदर्शन में आप के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली के सीएम अरिवंद केजरीवाल को केंद्र सरकार के इशारे पर गिरफ्तार किया गया है, ताकि लोकसभा चुनाव से उनको दूर रखा जा सके।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कि देश की राष्ट्रीय पार्टी आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता एवं बहुत ही कम समय में दिल्ली में एवं पंजाब राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने एवं लोक कल्याणकारी नीतियों से दोनों राज्यों की जनता को लाभ पहुंचा कर जनता को लाभान्वित करने का काम किया है। इसके कारण भारतीय जनता पार्टी की धोखेबाज व जनता को ठगने वाली सरकार बौखला गई । मनमाने तरीके से ईडी द्वारा नोटिस भेज कर बयान के बहाने फर्जी शराब घोटाले में उन्हें गिरफ्तार करने का कुकृत्य किया ।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में मिर्जापुर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता।

 

अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता एवं आगामी लोकसभा चुनाव में उनके पूर्ण बहुमत की पुनः सरकार आने एवं विभिन्न राज्यों में आम आदमी पार्टी का परचम लहराने के डर से भारतीय जनता पार्टी ने यह शर्मनाक काम किया है। इसको आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रत्येक जिलों में एवं समस्त देश में जिला मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर हल्ला बोल कर आम आदमी पार्टी के संयोजक व राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छोड़ने के लिए अपनी मांग रखते हुए ज्ञापन सौपा है। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट मिर्जापुर को सौंपते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव काशी प्रांत सुनील कुमार पांडे एडवोकेट ने कहा कि यदि हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को जल्द ही भाजपा सरकार फर्जी मुकदमे से बाहर कर रिहा नही करती है तो यह आंदोलन और भी व्यापक पैमाने पर संपूर्ण देश में चलता रहेगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी के सरकार की होगी।

आम आदमी पार्टी मिर्जापुर के जिला अध्यक्ष प्रो. बी सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों की सरकारों को अस्थिर करने के लिए ईडी एवं सीबीआई तथा इनकम टैक्स विभाग केंद्र सरकार के इशारे पर उन्हें गिरफ्तार करने का काम कर रही है । आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा फर्जी गिरफ्तारी की घोर निंदा करती है। प्रदर्शन में प्रमुख रूप से दिलीप सिंह गहरवार एडवोकेट, सुरेश सिंह, राजन सिंह, सत्येंद्र सिंह, मनीष सिंह, आनंद कुमार सिंह, संतोष कुमार पांडे, संतोष सोनी, सत्यम त्रिपाठी, दिनेश चौबे, दिनकर, राजकुमार कसेरा, राजू वर्मा, सिद्धार्थ वर्मा, इंद्रेश वर्मा, रामबाबू यादव, भोलानाथ, राम आश्रय यादव, महताब अली, संतोष विश्वकर्मा, पद्मिनी गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, ताहिर अली, संतोष यादव, सुशील कुमार पांडे आदि शामिल थे।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.