July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

अब क्या बोल दिया स्वामी प्रसाद मौर्य ने ? पढ़िए…

Sachchi Baten

ओबीसी महासभा की रैली में गरजे स्वामी प्रसाद मौर्य, झूठे औबीसी से रहें सावधान

मध्य प्रदेश के छतरपुर की सामाजिक परिवर्तन एवं आमसभा में उमड़े हजारों लोग
डॉ. अनूप पटेल ने ऐलान किया- जो जाति-जनगणना की बात करेगा, उसे ओबीसी वर्ग वोट करेगा

 

छतरपुर, मध्य प्रदेश (सच्ची बातें)। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगाह किया कि झूठे ओबीसी से सावधान रहें। वह आपका कभी भला नहीं चाहेगा। मौर्य गत सोमवार को मध्यप्रदेश के छतरपुर में आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इसका आयोजन ओबीसी महासभा ने किया था।

बतौर मुख्य अतिथि मौर्य इस रैली में केंद्र सरकार पर जमकर गरजे। उन्होंने कहा 1990 मे मण्डल कमीशन लागू हुआ था, उसके बाद से 100 से ज्यादा जातियां ओबीसी कैटेगरी मे शामिल हुयी हैं। अब तो आबादी भी ज्यादा हो गई, लेकिन ओबीसी विरोधी सरकार ने जाति -जनगणना करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान दोनों ही झूठे ओबीसी साबित हुए।

ओबीसी महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अनूप पटेल ने ऐलान किया कि जो जाति-जनगणना की बात करेगा, मध्यप्रदेश सहित देश में उसी का राज चलेगा। अब ओबीसी महासभा ने एससी एसटी ओबीसी प्रत्याशी को ही मध्यप्रदेश में वोट करने का निर्णय ले लिया है। उन्होने केंद्र सरकार से मण्डल कमीशन की सिफारिशों को लागू करने की मांग की। डॉ. पटेल ने निजी क्षेत्र में ओबीसी आरक्षण को लागू करने पर जोर दिया। साथ ही केंद्रीय विश्वविद्यालयों मे ओबीसी वर्ग के लिए हॉस्टल एलोटमेंट मे आरक्षण सुनिश्चित करने की बात कही।

ओबीसी महासभा के राष्ट्रीय राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य लोकेन्द्र गुर्जर, राष्ट्रीय प्रवक्ता विश्वजीत रतोनिया सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी महासभा के मिशन को मजबूत करने पर जोर दिया।

कार्यक्रम के संयोजक पूर्व विधायक आरडी प्रजापति, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया सहित ओबीसी महासभा के जिला स्तरीय पदाधिकारियों ने इस रैली को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.