July 16, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

बीएसएनएल के 51 प्रतिशत से ज्यादा अधिकारियों का एसएनईए पर भरोसा 

Sachchi Baten

संचार निगम एग्जीक्यूटिव एसोसिएशन की ऐतिहासिक जीत

मिर्ज़ापुर (सच्ची बातें)। बीएसएनएल के मान्यता प्राप्त ऑफिसर्स एसोसिएशन के चुनाव का परिणाम ऐतिहासिक रहा।  मान्यता प्राप्त एसोसिएशन का दर्जा हासिल करने के लिए मैदान में बीएसएनएल के अधिकारी वर्ग की 8 एसोसिएशन मैदान में थीं।

मुख्य रूप से प्रतिद्वंदिता एसएनईए (संचार निगम एग्जीक्यूटिव एसोसिएशन) और एआईजीइटीओए (आल इंडिया ग्रेजुएट इंजीनियर्स एंड टेलीकॉम ऑफिसर्स एसोसिएशन) में थी।

एसएनईए मिर्ज़ापुर के जिला सचिव इंजी. सुभाष वर्मा ने बताया कि मिर्ज़ापुर में एसएनईए को 83 प्रतिशत वोट मिले। उत्तर प्रदेश ईस्ट सर्किल में भी एसएनईए ने बढ़त बनाई है।

आल इंडिया में एसएनईए को मिला वोट प्रतिशत ऐतिहासिक रहा। बीएसएनएल के बनने के बाद यह पहला अवसर है, जब किसी अधिकारी एसोसिएशन ने 51 प्रतिशत से ज्यादा अधिकारियों के वोट हासिल किए हों। कर्मचारियों के यूनियन चुनाव में भी अभी तक ऐसा नहीं हुआ है कि उसे 51 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिले हों।

इस ऐतिहासिक जीत पर एसएनईए के जिला अध्यक्ष आनंद प्रजापति व जिला सचिव सुभाष वर्मा ने सभी अधिकारियों को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस बार के चुनाव में एसईडब्लूए (एससी/एसटी वेलफेयर एसोसिएशन ऑफ एम्प्लोयी बीएसएनएल) ने एसएनईए को सपोर्ट किया था। जिससे जबरदस्त बहुमत प्राप्त हुआ।

बीएसएनएल मिर्ज़ापुर के सभी अधिकारी इस ऐतिहासिक जीत की खुशी में शामिल हुए और एक दूसरे को बधाई दी।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.