July 23, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

Mirzapur News: विषाक्त पदार्थ खाने से पिता की मौत, पुत्र भर्ती

Sachchi Baten

मिर्जापुर। देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के चितावनपुर गांव में पड़ोसी के चलते पत्नी से विवाद के बाद शुक्रवार 10 मार्च की सुबह एक व्यक्ति ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। यह देख पिता ने भी विषाक्त पदार्थ खा लिया। हालत बिगाड़ने पर दोनों को मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई। पुत्र को अस्पताल के मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया है। परिजनों ने पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
क्षेत्र के चितावनपुर गांव निवासी कमलेश कुमार (40) गलीचा बुनने का काम करता है। बृहस्पतिवार को गांव के युवक ने उसके परिवार के बारे में कुछ अनाप-शनाप बातें लोगों से की। इसके बाद वह घर पर आकर पत्नी से बात की। इस पर विवाद हो गया। उसकी पत्नी ने जाकर युवक से बात की तो युवक ने कमलेश और उसकी पत्नी को मारा पीटा। इसके बाद शुक्रवार की सुबह कमलेश ने कीटनाशक का सेवन कर लिया। कीटनाशक का सेवन करने पर कमलेश के पिता मिश्रीलाल (65) ने भी कीटनाशक का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन पड़ोसी की मदद से दोनों को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लेकर आए । जहां उपचार के दौरान मिश्रीलाल की मौत हो गई। कमलेश को अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

कमलेश की पत्नी ने बताया कि पड़ोसी ने उनके परिवार के बारे में गलत बातें की। इसी बात को लेकर घर में विवाद हुआ। गलत बात करने वाले युवक से पूछताछ करने गए तो उसने मारपीट किया है। इसके बाद पहले पति फिर ससुर ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। मांग किया की पड़ोसी पर कार्रवाई की जाए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई। देहात कोतवाल बृजेश सिंह ने बताया कि विषाक्त सेवन से मौत के मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.