July 20, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

Mirzapur: मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के घर पहुंचे दोनों डिप्टी सीएम, माता के निधन पर व्यक्त की शोक संवेदना

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक शनिवार को मिर्जापुर के ओड़ी गांव पहुंचे। दोनों नेताओं ने कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की मां के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और परिजनों से मुलाकात की

Sachchi Baten

जमालपुर, मिर्जापुर। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक शनिवार को प्रदेश सरकार के सिंचाई व जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की माता रामा देवी (98)  के निधन पर श्रद्धांजलि देने मिर्जापुर के जमालपुर ब्लॉक के ओड़ी गांव पहुंचे। दोनों नेताओं ने कैबिनेट मंत्री की मां के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान नगर विधायक रत्नाकर मिश्र और चुनार विधायक अनुराग सिंह भी मौजूद रहे।

मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद और ब्रजेश पाठक ने कहा कि हमारी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। खराब सड़कों को जल्द ही ठीक करा लिया जाएगा। इस दौरान जिलाधिकारी दिव्या मितल, पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा, कौशलेंद्र सिंह सहित कई भाजपा के पदाधिकारी रहे।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को याद दिलाया गया कि मिर्जापुर और सोनभद्र के एमएलसी विनीत सिंह पर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया था कि कब इन पर कार्रवाई होगी। इस सवाल पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि कोई अपराधी जेल से बाहर नहीं है। हमारी सरकार बगैर किसी भेदभाव के काम कर रही है। शत प्रतिशत मुकदमे पंजीकृत हो रहे हैं। जीरो टारलेंस की नीति पर कार्य किया जा रहा है। अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दिवंगत माता रामा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
सिंचाई व जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की दिवंगत माता रामा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक

हमारी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध ः बृजेश पाठक
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। खराब सड़कों को जल्द ही ठीक करा लिया जाएगा। इस दौरान जिलाधिकारी दिव्या मितल, पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा, कौशलेंद्र सिंह सहित कई भाजपा के पदाधिकारी रहे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वतंत्र देव सिंह की माता ने अच्छे कर्म किए थे कि अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गई हैं। कहा कि आगे आने वाले चुनाव में सिर्फ कमल ही खिलेगा।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिवंगत माता रामा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
सिंचाई व जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की दिवंगत माता रामा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल तैनात
शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए जिले के अलावा आसपास के जनपदों से भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचे थे। दोनों डिप्टी सीएम के आगमन को देखते हुए क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था। जिले के अधिकारी एडीएम वित्त एवं राजस्व शिव प्रताप शुक्ल मौके पर मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश सरकार के सिंचाई एवं जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की माता रामा देवी का होली के दिन बुधवार की सुबह निधन हो गया था। इसके बाद से ही प्रदेश के बड़े- बड़े नेताओं व अधिकारियों का गांव में जमावड़ा लगा है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी ओड़ी गांव पहुंचे थे। कैबिनेट मंत्री की मां को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद  विंध्याचल के लिए रवाना हो गए थे।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

1 Comment
  1. Sachchi Baten

    […] पीएम बोले- देश अब बदल रहा है, कांग्रेस न… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.