July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

विधायक ने हवाई जहाज से दिल्ली ले जाकर पांच सितारा होटल में किया ब्यूटीशियन के साथ दुष्कर्म

Sachchi Baten

 

करछना विधायक पियूष रंजन पर ब्यूटीशियन युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

 

राष्ट्रीय निषाद पार्टी के विधायक पियूष रंजन निषाद ने दी सफाई- कहा मेरी लोकप्रियता से घबराए विरोधियों की साजिश है यह

 

 

लखनऊ (सच्ची बातें) । प्रयागराज जनपद के करछना सीट से विधायक पियूष रंजन निषाद पर एक ब्यूटीशियन युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पियूष रंजन राष्ट्रीय निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़कर जीते हैं। सत्ताधारी दल के विधायक पर युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप की खबर वायरल होते ही प्रयागराज के राजनैतिक गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि विधायक पियूष रंजन निषाद ने  इसे अपनी लोकप्रियता से घबराए विरोधियों की साजिश करार  दिया है।

 

नैनी की रहने वाली एक  युवती ने एक वायरल ऑडियो में कहा है कि करीब नौ माह पहले 17 अगस्त 2022 को वह मेकअप कोर्स के लिए लखनऊ गई थी। फीस अधिक होने की वजह से किसी संस्थान में प्रवेश लेने में परेशानी आ रही थी। इस आर्थिक परेशानी को उसने एक सहेली से साझा किया तो उसने करछना के विधायक  पियूष रंजन निषाद से बात कराई। पांच सितंबर 2022 को विधायक ने रात करीब साढ़े नौ बजे अपने आवास बटलर पैलेस कॉलोनी लखनऊ बुलवाया। वह अकेले थे। उन्होंने पूरी सहायता करने तथा पार्लर खुलवाने का आश्वासन दिया। 12 सितंंबर 2022 को 60 हजार रुपये देकर उन्होंने एक एकेडमी में एडमिशन करा दिया। मेकअप का सामान भी खरीदवा दिया।

 

युवती ने कहा है कि लखनऊ  के ही एक अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर रहने के लिए भी दिलवा दिया। विधायक वहां भी मिलने के  लिए आया करते थे। दीपावली पर जब वह अपने घर प्रयागराज गई तो विधायक उसे अपने साथ लखनऊ ले गए। रात में कहा कि वे काफी थक गए हैं, पैर दबा दो। पैर भी दबाया। इस दौरान कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीने के बाद वह बेसुध हो गई और उन्होंने उसका शारीरिक शोषण किया। होश में आने पर विरोध किया तो धमकी देने लगे।

 

मेकअप की डिग्री मिलने के बाद उन्होंने फ्लैट खाली करा दिया। मेकअप का आगे का कोर्स करने के लिए दिल्ली ले जाने की बात कही। वह हवाई जहाज से मुझे दिल्ली ले गए। वहां एक पांच सितारा होटल में फिर दुष्कर्म किया।

 

इधर विधायक पियूष रंजन निषाद का कहना है कि युवती ने शपथ पत्र के माध्यम से कहा है कि विधायक अच्छे आदमी हैं। उनसे कोई विवाद  नहीं है। यह बहुत पुराना मामला है। 2017 में भी इस तरह की बात उछाली गई थी। यह उनके विरोधियों की चाल है। उनकी लोकप्रियता से घबराए विरोधियों द्वारा उनका राजनैतिक कैरियर समाप्त करने की साजिश है।

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.