July 20, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

जन स्वाभिमान दिवस : आल इज वेल

Sachchi Baten

कमेरा समाज के मसीहा डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती पर एनडीए की एकजुटता देखेगा देश

अपना दल के संस्थापक की जयंती पर आयोजित समारोह के गवाह बनेंगे भारत के गृह मंत्री अमित शाह सहित एनडीए के घटक दल के नेता

‘जन स्वाभिमान दिवस’ की तैयारियां पूरी, प्रदेश के सभी जनपदों से बड़ी तादाद में पहुंच रहे हैं कार्यकर्ता

लखनऊ, 1 जुलाई (सच्ची बातें ):
अपना दल के संस्थापक बोधिसत्व यश:कायी डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती रविवार, 2 जुलाई 2023 को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ‘जन स्वाभिमान दिवस’ के रूप में मनायी जा रही है। इस अवसर पर एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं की मंच पर उपस्थिति रहेगी. इसके माध्यम से एनडीए की एकजुटता पूरा देश देखेगा.

समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भारत के गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह रहेंगे। अपना दल (एस) के मंच पर इनके अलावा अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ व विशिष्ट अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक जी सहित एनडीए के घटक दल हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले, उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, अपना दल (एस) एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारीगण भी शिरकत कर गवाह होंगे। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल करेंगी।

अपने संस्थापक की जयंती को अपना दल एस पार्टी ने बहुत ही भव्य तरीके से मनाने की तैयारी की है. अपना दल एस को राज्य स्तरीय पार्टी की मान्यता मिलने के बाद यह पहली जयंती है. इस समारोह में 25 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पहुँचने की उम्मीद है. कई जिलों के लोग तो लखनऊ आ भी चुके हैं.

 

अपना दल एस के कार्यकारी अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल समारोह की तैयारी का निर्देशन खुद कर रहे हैं.

जन स्वाभिमान दिवस की पूर्व संध्या शनिवार की देर शाम तक आयोजन स्थल इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में तैयारियों को अंतिम स्वरूप देने में निर्देशन करते रहे.

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा:
इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होने वाले ‘जन स्वाभिमान दिवस’ समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं। शनिवार को अपना दल (एस) के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कटियार, राष्ट्रीय सचिव विनोद गंगवार सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया एवं आवश्यक निर्देश दिए। प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी जोरों से चल रही है। प्रदेश के सभी जनपदों से बड़ी तादाद में पार्टी कार्यकर्ता आ रहे हैं।

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.