July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पार्टियों की संगठन पर कसरत शुरू

मिर्जापुर व अयोध्या जिले में अपना दल एस केे जिलाध्यक्ष मनोनीत

Sachchi Baten

 

अपना दल सोनेलाल #ApnaDalS ने शुरू किया संगठन विस्तार

 

मिर्जापुर व अयोध्या जिले में निवर्तमान ही बने वर्तमान जिलाध्यक्ष

मिर्जापुर (सच्ची बाातेंं)। लोकसभा चुनाव 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी  है। लिहाजा विभिन्न पार्टियों ने संगठन को लेकर कसरत शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी बूथों पर जा रही है तो उसके प्रमुख सहयोगी दल अपना दल एस ने भी कार्यवाहक के स्थान पर पूर्णकालिक पदाधिकारियों का मनोनयन शुरू कर दिया है। फिलहाल दो जिलों के जिलाध्यक्ष मनोनीत किेए गए हैं। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य तथा उद्योग राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल संसदीय जिला मिर्जापुर  व दूसरा राम की नगरी अयोध्या।

 

इन दोनों जिलों में कार्यवाहक जिलाध्यक्षों को ही फिर से जिलाध्यक्ष के रूप में संगठन के संचालन की जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव (मुख्यालय) मुन्नर प्रजापति द्वारा जारी परिपत्र के अनुसार मिर्जापुर में इंजीनियर रामलौटन बिंद व अयोध्या जिले का कृष्णदेव  वर्मा (गवास) को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। दोनों जिलों के जिलाध्यक्ष पार्टी के विकास के लिए समर्पित हैं। इंजीनियर रामलौटन बिंद भारत संचार निगम लि. के  महाप्रबंधक पद से रिटायर हैं। कृष्णदेव वर्मा  (गवास) भी सामाजिक गतिविधियों में ज्यादा रुचि लेते हैं। अयोध्या जिले में  उनकी पहचान एक समाजसेवी व  सामाजिक न्याय के सिपाही के रूप में है।

इंंजीनियर रामलौटन बिंद  को फिर से जिलाध्यक्ष बनाये जाने से मिर्जापुर में तो जश्न का माहौल है। अपना  दल एस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं मेंं  काफी खुशी है। जिलाध्यक्ष ने इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व व प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक राजकुमार पाल के प्रति आभार जताया है।
पार्टी के जिला कार्यालय  भरुहना मिर्जापुर में एक सादे समारोह में कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया। इस अवससर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में अपना दल एस पार्टी की जीत के लिए हमें एक साथ मिलकर काम करना होगा। पार्टी के कार्यकर्ताओं के बल पर ही हमें सफलता मिलेगी। पार्टी को आगे बढ़ाने और सशक्त करने के लिए कार्यकर्ता महत्वपूर्ण अंग हैं।
हमें सेक्टर और बूथ कमेटी को और सशक्त करना होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष व मिर्जापुर की सांसद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के कार्यकाल के 9 साल पूरा हो रहा है। ये 9 साल मिर्जापुर  के विकास के लिए बेमिसाल रहे हैं। हम सभी एक होकर राष्ट्रीय अध्यक्ष व मिर्जापुर सांसद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में अपना दल एस पार्टी की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने का संकल्प लें।

 

इस दौरान राष्ट्रीय सचिव विनोद गंगवार, प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मंच रामवृक्ष बिंद, जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष आईटी मंच हेमंत कुमार बिंद, जिला उपाध्यक्ष संजय उपाध्याय, एडवोकेट संतोष विश्वकर्मा, जिला महासचिव युवा मंच संतोष कुमार पटेल, विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. रणजीत पटेल, विधानसभा सचिव परमेश्वर पटेल, जोन अध्यक्ष रतन जायसवाल, मझवां विधानसभा मीडिया प्रभारी अजय पाठक, लाल धर पटेल, लालमन पटेल, विकास मौर्य  आदि उपस्थित थे।

Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.