July 19, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

भाजपा के इस नेता की करतूत पढ़ेंगे तो भाजपाई भी बोलेंगे छि, छि, छि…

Sachchi Baten

एक्स X पर फॉलोअर बढ़ाने के लिए महिला के नाम से एकाउंट बनाया

-असली फोटो व नाम पोस्ट किया, तब सामने आई हकीकत

-मुरादाबाद के भाजपा नेता वाईपी सिंह के खिलाफ एफआइआर के लिए पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने दिया आवेदन

राजेश पटेल, मिर्जापुर (सच्ची बातें)। भारतीय जनता पार्टी की संस्कारशाला के प्रोडक्ट्स के कारनामे इस समय चर्चा में हैं। बीएचयू मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि मुरादाबाद में बीजेपी का एक नेता महिला बन गया। उसने ट्विटर X पर फॉलोअर बढ़ाने के लिए महिला के नाम से एकाउंट ओपन कर लिया। इतना ही नहीं, शर्मनाक करने वाले कमेंट्स भी उसने किए। कुछ दिनों बाद जब असली फोटो और नाम पोस्ट किया, तब मामला सामने आया। इसकी जानकारी होने पर आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने पुलिस से एफआइआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

 

आइआइटी बीएचयू की छात्रा के साथ पहली नवंबर 2023 की रात जो हैवानियत हुई, उसके गिरफ्तार तीनों आरोपित भाजपा आइटी सेल के सर्वेसर्वा रहे। नरेंद्र दामोदर दास मोदी को बनारस से सांसद बनवाने में इनकी काफी भूमिका रही है। क्योंकि ये प्रचार तंत्र को ही संभाले हुए थे।

इसे भी पढ़ें...ठोंका क्यों नहीं? BHU आइटी छात्रा के साथ रेप के आरोपी भाजपाई हैं इसलिए !

इसके अलावा महिलाओं के साथ रेप सहित अन्य यौन अपराध में जो नाम राजनीतिज्ञों के सामने आ रहे हैं, उनमें अधिकतर भाजपा से ही जुड़े होते हैं। अब मुरादाबाद के भाजपा नेता वाईपी सिंह की मानसिकता को ही देख लीजिए। उन्होंने फॉलोअर बढ़ाने के लिए ट्विटर एक्स पर डॉ. श्वेता मिश्रा के नाम से आइडी बनाई। किसी सुंदर महिला की फोटो प्रोफाइल में लगा दी।

इसे भी पढ़ें...नाम गिनते-गिनते थक जाएंगे भाजपाई बलात्कारियों के, गिनिए…

इस दौरान जो भी पोस्ट किए गए, उनके लगता था कि यह एकाउंट किसी महिला का ही है। क्योंकि भाषा में भी खुद को स्त्री के रूप में पेश किया जाता था। जैसे कट्टर हिंदू शेरनी हूं। मुझे फॉलो करें, मैं फॉलो बैक दूंगी। आदि आदि…।

 

 

 

जब फॉलोअर्स की संंख्या ठीकठाक हो गई तो वाईपी सिंह असली रूप में आ गए। प्रोफाइल को संपादित करके अपनी फोटो व अपना नाम लिखा। इसकी जानकारी होने पर वाईपी सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उचित कार्रवाई के लिए आजाद अधिकार सेना के प्रवक्ता व पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने थाना गोमतीनगर, लखनऊ और थाना सिविल लाइन मुरादाबाद दोनों जगह प्रार्थनापत्र भेजा है और इनकी प्रति डीजीपी यूपी को भी भेजी है।

ठाकुर ने बीजेपी के पूर्व राज्य सचिव वाईपी सिंह पर पहले डॉ. श्वेता मिश्रा नाम से @ISwetaMishra1 ट्विटर हैंडल के साथ ट्विटर पर अकाउंट खोल कर स्वयं को लगातार महिला दर्शाने और बाद में अच्छी फॉलोइंग हों जाने पर चुपके से ट्विटर हैंडल का नाम @ISwetaMishra1 से बदल कर @YPsinghCA कर अपने असल रूप में आने के आरोप लगाया है। जब यह तथ्य उजागर हुआ तो इस एकाउंट को डिलीट ही कर दिया गया है।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.