July 23, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

I.N.D.I.A. : जन विश्वास रैली के पूर्व लालू ने राहुल को क्या नसीहत दी?

Sachchi Baten

ब्रेकिंग न्यूजः घूमना-फिरना बंद कर जल्द से जल्द राहुल करें सीटों का बंटवारा

-बीबीसी को दिए साक्षात्कार में लालू ने की भविष्यवाणी-अगले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की वापसी नहीं होगी

-इंडिया गठबंधन की जन विश्वास रैली 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में

पटना (सच्ची बातें)। लोकसभा चुनाव 2024 के पहले एक ओर एनडीए गठबंधन की ओर से चुनाव एनडीए नेता जोर-शोर से चुनाव तैयारी में जुटे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर निकले हैं। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के भविष्य को उज्ज्वल बताया।

बीबीसी को दिए गए साक्षात्कार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को यह भी सलाह दी कि अब वे घूमना-फिरना बंद कर सीटों का जल्द से जल्द बंटवारा करें। उन्होंने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024 में ‘इंडिया’ गठबंधन की जीत होगी।

लालू प्रसाद ने कहा कि विपक्षी दलों के सभी नेता-कार्यकर्ता एकजुट हो रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कुछ अन्य नेताओं के इंडिया गठबंधन से बाहर निकल जाने पर लालू प्रसाद ने कहा कि जो निकल गए, वे निकल गए। देखने में लग रहा है कि निकल गए, लेकिन जनता नहीं निकली है, लोग नहीं निकले हैं।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कोई कमजोरी नहीं है। बैठे रहने से काम नहीं चलता। जनजागरण जरूरी है, वे इसी काम में लगे हैं। लालू प्रसाद यादव ने यह भी भविष्यवाणी की कि अगले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की वापसी नहीं होगी। इस बार ‘इंडिया’ गठबंधन की जीत तय है।

ममता बनर्जी ‘इंडिया’ गठबंधन के साथ रहेंगी

लालू प्रसाद ने यह भी दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इंडिया गठबंधन के साथ हैं। वो अलग नहीं होंगी। ममता बनर्जी अगला लोकसभा चुनाव इंडिया गठबंधन के साथ ही लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि वो कभी सांप्रदायिकता के सामने नहीं झुके और न ही उनके साथ कभी खड़े रहे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव भी ऐसा ही करेंगे।

देखिए लालू प्रसाद यादव के एक्स पर पोस्ट वीडियो…https://x.com/laluprasadrjd/status/1763596494450376754?s=20

सीएम नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम लोग उनके पास नहीं जाते हैं, बल्कि वे खुद बार-बार हमारे पास आते हैं।

तीन मार्च को रैली में शामिल होंगे लालू प्रसाद यादव

लालू यादव ने कहा कि वह 3 मार्च को ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली में शामिल होंगे। लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट के जरिए भी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली को सफल बनाने की अपील की।

देखें…https://x.com/laluprasadrjd/status/1763600986919084288?s=20


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.