July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

पटना में विपक्षी पार्टियों की महाजुटान, नीतीश निभाएंगे जेपी की भूमिका

Sachchi Baten

बैठक में लालू यादव ने राहुल गांधी को शादी का दिया सुझाव, कहा- आप शादी करिए हम बाराती बनेंगे

अगली बैठक शिमला में, यूपीए के संयोजक के रूप में लगेगी नीतीश के नाम पर मुहर

पटना (सच्ची बातें)। विपक्ष के नेताओं को अपनी महात्वाकांक्षा को त्याग कर सबको कुर्बानी देनी होगी, तभी विपक्ष एकजुट हो सकेगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना स्थित आवास पर विपक्ष के 15 पार्टियों की महाजुटान के दौरान प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी नेताओं को यह नसीहत दी। बैठक में नीतीश कुमार को गठबंधन का संयोजक बनाने पर चर्चा हुई, लेकिन यह फैसला अगले महीने शिमला में होने वाली बैठक में होगा।


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने घोषणा की कि अगले महीने 10 से 12 जुलाई के बीच शिमला में बैठक होगी, जहां गठबंधन के नाम, संयोजक और सीट शेयरिंग के फार्मूले पर फैसला लिया जाएगा।

बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि सभी दलों ने साथ लड़ने पर समति जतायी है। आगे की बातों पर अगली बैठक में फैसला लिया जाएगा।

बैठक में ये नेता हुए शामिल:

कांग्रेस से मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल राजद से लालू यादव, तेजस्वी यादव, मनोज झा, एनसीपी से शरद पवार, सुप्रिया सुले, प्रफुल्ल पटेल, समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव, शिवसेना यूबीटी से उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत, आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, संजय सिंह, राघव चड्ढा, सीपीएम से सीताराम येचुरी, जेएमएम से हेमंत सोरेन, टीएमसी से ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, डेरेक ओ ब्रायन, डीएमके से एमके स्टालिन, टीआर बालू, पीडीपी से महबूबा मुफ्ती, सीपीआई से डी राजा, सीपीआई एमएल से दीपांकर भट्टाचार्य सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

राहुल गांधी की शादी में बाराती बनेंगे लालू यादव

बैठक में लालू यादव ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी ने अच्छा काम किया है। अडानी के मामले में लोकसभा में भी अच्छा काम किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हमारी बात नहीं माने और शादी की। इन्हें शादी कर लेनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि अब भी समय नहीं निकला है। आप शादी करिए हम बाराती चलें। हमारी बात मानिए, शादी कर लीजिए। आपकी मम्मी बोलती थीं कि हमारी बात नहीं मानता है, शादी करवाइए।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.