July 24, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

विरासत की जंगः डॉ. सोनेलाल की बेटी अमन पटेल ने बड़ी बहन पल्लवी को कटघरे में खड़ा किया

Sachchi Baten

दुःख है कि बड़ी बहन डॉ. पल्लवी पटेल पिता जी की मौत पर राजनीति कर रही हैं- अमन पटेल

-जो घर में अपनी छोटी बहनों के साथ अन्याय कर रही हैं, वह बाहर क्या न्याय करेंगी

-असली लड़ाई पिता की मेहनत से कमाई गई संपत्ति है, हक के लिए लूंगी कोर्ट की शरण

राजेश पटेल, प्रतापगढ़ (सच्ची बातें)। डॉ. सोनेलाल पटेल के महापरिनिर्वाण दिवस पर एक बार फिर घर की कलह सड़क पर सुनाई दी। इस बार डॉ. पटेल की सबसे छोटी बेटी अमन पटेल ने अपनी बड़ी बहन पर हमला बोला है। कहा है कि वह पिताजी की मौत पर राजनीति कर रही हैं। जो घर में अपनी छोटी बहनों के साथ अन्याय कर रही हैं, वह बाहर जाकर न्याय की बात कैसे कर सकती हैं।

बता दें कि अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व वाले अपना दल एस के तत्वावधान में प्रतापगढ़ में डॉ. सोनेलाल पटेल के महापरिनिर्वाण दिवस पर 17 अक्टूबर को जीआइसी मैदान में विशाल संकल्प सभा का आयोजन किया गया था। इसके एक दिन पहले 16 अक्टूूबर को डॉ. सोनेलाल पटेल की बेटी सिराथू से समाजवादी पार्टी की विधायक डॉ. पल्लवी पटेल ने नाम न लेते हुए अपनी छोटी बहन अनुप्रिया पटेल पर कोख को कलंकित करने का आरोप लगाते हुए पिता डॉ. पटेल की मौत की सीबीआइ जांच कराने की मांग की थी। यह भी कहा था कि अनुप्रिया पटेल पिताजी की मौत का सौदा कर चुकी हैं।

पल्लवी पटेल के इस आरोप का जवाब उनकी सबसे छोटी बहन अमन पटेल ने दिया है। अमन ने कहा कि उनको बहुत दुःख हो रहा है कि पिताजी की मौत के 14 वर्ष बाद इस मुद्दे को महज राजनीति के लिए उछाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ पिताजी की मेहनत से कमाई गई संपत्ति पर कब्जे की लड़ाई है।

अमन पटेल ने कहा कि जो घर में अपनी छोटी बहनों का हक मार रही है, वह बाहर जाकर न्याय की बात कैसे करती हैं, यह उनकी समझ में नहीं आ रहा है। पिताजी की संपत्ति पर हम सभी बहनों का बराबर का अधिकार है। इसके लिए जो भी करना होगा, वह करेंगी। कोर्ट की शरण में भी जाएंगी।

सीबीआई जांच की बात पर अमन पटेल ने कहा कि यह मांग क्यों उठ रही है, पता नहीं। पिताजी की जब मौत हुई थी, उस समय पूरे टाइम तक घर के सभी लोग अस्पताल में थे। आइसीयू के गेट पर शीशे से अंदर सब दिखाई दे रहा था। मैं खुद वहां पर थी। इतने वर्षों बाद सीबीआइ जांच की मांग क्यों बार-बार उठ रही है, समझ में नहीं आ रहा है। यदि किसी को लगता है कि उनकी मौत के लिए मैं जिम्मेदार हूं तो बेशक सीबीआइ जांच कराए। पर यह राजनीति बहुत दुखद है।

अमन पटेल ने कहा कि यह मांग करने के पीछे असली वजह अन्याय है। पिताजी की संपत्ति हड़पने के लिए है। एक सवाल के जवाब में अमन पटेल ने कहा कि पल्लवी पटेल सिर्फ राजनीति के लिए ऐसा कर रही हैं।  वह सिर्फ लालच कर रही हैं। वह सिर्फ चर्चा में रहने के लिए पिताजी की मौत की सीबीआइ जांच की मांग बार-बार कर रही हैं। यह बहुत ही दुखद है।

अमन पटेल ने यह भी कहा कि वह अपना हक लेकर रहेंगी। पिताजी ने सभी बच्चों के लिए संपत्ति कमाई है। उस पर सभी का बराबर का हक है।

 

 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.