July 16, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल का एक रूप यह भी देखिए…

Sachchi Baten

सड़क दुर्घटना में घायल सलमान तो तड़पते देखा तो रोकवा दिया काफिला

-उसे बनारस अस्पताल भेज कर ही आगे बढ़ीं  केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

-घटना मेड़िया अदलपुरा के बीच की, घायल सलमान वाराणसी के गोलगड्डी का रहने वाला है

चुनार/मिर्जापुर (सच्ची बातें)। मिर्जापुर की सांसद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का मानवीय चेहरा रविवार को देखने को सामने आया। मंत्री ने सड़क हादसे मे खून से लथपथ युवक को देख अपना काफिला रुकवाया। फिर घायल शख्स को अस्पताल पहुंचवाया। उनको चुनार मेड़िया से अदलपुरा जाते समय रास्ते में युवक घायल दिखा। पिकअप गाड़ी के पीछे से स्कूटी टकराने के कारण यह शख्स घायल हो गया था। घायल सलमान गोलगड्डा वाराणसी का रहने वाला है।

मिर्जापुर की सांसद व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का रविवार को मानवीय चेहरा देखने को मिला। सड़क हादसे में खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल हुए एक शख्स को देखकर अपना काफिला रुकवा कर कार से अस्पताल पहुंचवाया। चुनार मेड़िया से अदलपुरा जाते समय रास्ते में एक्सीडेंट देखते ही अपना काफिला अनुप्रिया पटेल ने रुकवा दिया था। मौके से ही घायल को कार में बिठाया। उन्होंने वहीं से ही अस्पताल प्रबंधन से बात कर इलाज की व्यवस्था भी करवाई। मेड़िया से अदलपुरा के बीच पिकअप गाड़ी के पीछे से स्कूटी टकराने से यह शख्स घायल हो गया था। वह वाराणसी का रहने वाला है।

चुनार विधानसभा के अदलपुरा अपने लोकसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। इस बीच अदलपुरा चुनार रोड के पास उन्हें सड़क पर एक युवक बहुत ही गंभीर हालत में खून से लथपथ दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना घायल युवक सलमान निवासी गोलगड्डा वाराणसी को एक गाड़ी से वाराणसी अस्पताल पहुंचाया। वहां पर घायल शख्स का इलाज चल रहा है।

उनके साथ अपना दल एस के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल सिंह पटेल, दीपू सिंह, अजित पटेल, उदय सिंह पटेल आदि भी थे।


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.