July 23, 2024 |

BREAKING NEWS

- Advertisement -

भाजपा के सम्मेलन में क्षेत्रीय विधायक की गैरमौजूदगी बनी चर्चा का विषय

Sachchi Baten

कैलहट के यूनिटेक पॉलिटेक्नीक कॉलेज में संयुक्त मोर्चा का सम्मेलन आयोजित

इसके माध्यम से भाजपा नेताओं ने केंद्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों का किया बखान

कैलहट, चुनार (सच्ची बातें) । कैलहट स्थित यूनिटेक पॉलीटेक्नीक कॉलेज में रविवार 11 जून को भारतीय जनता पार्टी संयुक्त मोर्चा का विधानसभा स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें चुनार के विधायक अनुराग सिंह ही नहीं आए। इसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

हालांकि विधायक श्री सिंह ने www.sachchibaten.com से मोबाइल फोन पर हुई बातचीत में बताया कि उनके न आने का कारण कोई राजनैतिक नहीं है। वह इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, लेकिन अचानक किसी काम के कारण लखनऊ जाना पड़ गया। इसलिए कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके। इसकी जानकारी पार्टी पदाधिकारियों को दे दी थी। 12 जून को शेरपुर स्थित सनबीम स्कूल में आयोजित टिफिन बैठक में वह मौजूद रहेंगे।

 

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आभा पटेल की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए इसे आमजन तक ले जाने का आह्वान किया गया।

मुख्य अतिथि सुचिस्मिता मौर्या ने कहा कि इन नौ वर्षों में युवाओं को नए अवसर मिले हैं। किसान समृद्ध हुए हैं। गरीबों के जीवन में सुधार हुआ है। महिलाओं का उत्थान हुआ है। श्रमिकों को सम्मान मिला है। आज भारत की पहचान एक शक्तिशाली देश के रूप में हो रही है ।

सदर विधायक रत्नात्कर मिश्र ने कहा कि 2014 के बाद भारत के प्रत्येक व्यक्ति ने विकास से हुए बदलाव को महसूस किया है । भारत आज ग्लोबल एजेंडा सेट करने की भूमिका में है।

मड़िहान विधायक पूर्व राज्य मंत्री रमाशंकर पटेल ने कहा कि देश को आगे बढ़ना है तो उसमें नयापन स्वीकार करने की सामर्थ्य होनी चाहिए। उसमें प्रगतिशील मानसिकता होनी चाहिए । देश को आगे बढ़ना है तो उसे अपने देशवासियों की क्षमताओं पर, उनकी प्रतिभा पर भरोसा होना चाहिए ।

इन सबसे ऊपर, देश के संकल्पों और सपनों पर देश की जनता का आशीर्वाद होना चाहिए। लक्ष्यों की प्राप्ति में जनता की सहभागिता होनी चाहिए। सरकार का काम किस तरह से होना चाहिए। सरकार की दिशा कैसी होनी चाहिए। सरकार का लोगों से कनेक्ट किस तरह से होना चाहिए।

सुशासन और गरीब कल्याण योजनाओं को चरितार्थ कैसे करना है। देश के हर क्षेत्र को कैसे संतुलन के साथ आगे बढ़ाना है। इन सबको बारीकी से समझना है तो हमें नरेंद्र मोदी जी की शासन पद्धति के मॉडल को समग्रता के साथ समझना पड़ेगा।

सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रतिभा कुशवाहा सहित भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष भाजपा रविन्द्र नारायण सिंह, जिला महामंत्री हरिशकर सिंह, दिनेश वर्मा, जिलाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा रामकुमार विश्वकर्मा आदि ने भी केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की। सम्मेलन का संचालन कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा सूर्या दूबे ने किया ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा राजेश कुमार, जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा दिनेश सिंह, जिला संयोजक जनजाति मोर्चा राजन वर्मा, मंडल अध्यक्ष भाजपा चन्द्रहास गुप्ता, नरसिंह चौहान, डॉ. विजय सिंह, जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा रानी सेठ, गीता यादव, सुनीता शर्मा, सुनीता सिंह, जिला महामंत्री महिला मोर्चा बीना सिंह, जिलामंत्री महिला मोर्चा संध्या सिंह पटेल, पार्वती मौर्या, शिवकुमारी राय, जिला कोषाध्यक्ष महिला मोर्चा सावित्री मौर्या, प्रेमलता दूबे, अनिता सिंह, गीता पटेल, आशा सिंह, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा गीता पटेल, अनुपमा सेठ, रेनू श्रीवास्तव, अल्पना गुप्ता, श्वेता सिंह, दीपा ऊमर के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

12 जून को शेरपुर में आयोजित टिफिन बैठक में शामिल होंगे विधायक अनुराग सिंह

शेरपुर स्थित सनबीम स्कूल में 12 जून सोमवार को आयोजित भारतीय जनता पार्टी की टिफिन बैठक में चुनार विधायक अनुराग सिंह शामिल होंगे। यह बैठक शाम पांच बजे से आहूत की गई है।

भारतीय जनता पार्टी जमालपुर मंडल अध्यक्ष नरसिंह चौहान ने बताया कि मंडल जमालपुर के समस्त पदाधिकारी, पूर्व पदाधिकारी, वरिष्ठ पदाधिकारी, शक्ति केंद्र संयोजक व शक्ति केंद्र प्रभारी के साथ मोर्चा व प्रकोष्ठ के अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।


अपील- स्वच्छ, सकारात्मक व सरोकार वाली पत्रकारिता के लिए आपसे सहयोग की अपेक्षा है। आप गूगल पे या फोन पे के माध्यम से 9471500080 पर स्वेच्छानुसार सहयोग राशि भेज सकते हैं। 


Sachchi Baten

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.